18.2 C
Jodhpur

जावेद व्यू से मिलने के बाद बोलीं ऊरी जावेद- ‘अब जायदाद के तीन हिस्से होने वाले हैं’

spot_img

Published:

सोशल मीडिया सेंशेसन उरी जावेद (उर्फी जावेद) अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है। हालांकि अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है लेकिन ऊरी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे हर बार अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वहीं आइरी के सरनेम की वजह से उनका नाम अक्सर बॉलीवुड के सबसे पुराने लोगों को दिखाते से जोड़ा जा रहा है। शनिवार को एक्ट्रेस की जावेद शर्त से भी मिलें जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है।

ऊरी ने जावेद शर्त से मिलने की तस्वीर शेयर की
अरई ने जावेद से अपनी मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आखिरकार आज मेरे दादाजी से मुलाकात हुई। इसके अलावा, वह एक महापुरूष हैं, सुबह-सुब इतने सारे लोग क्लिक लेने के लिए लिंक में रुके थे, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया, सभी के साथ मुस्कान के साथ बातचीत की। वह बहुत अच्छे थे! ”

जावेद संक्षेप से बोलीं अब जायदाद के तीन हिस्से होने वाले हैं
वहीं एयरपोर्ट पर सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही उरी से जब पापाराजी ने जावेद चलने से मिलने के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस बोलीं, “वो मेरे साथ ही थे मेरी फ्लाइट में। बहुत ही अच्छे हैं हमने बहुत सी बातें कीं मैंने उनसे कहा कि आपको पता है ना मैं आपकी पोती हूं। अब जायदाद के तीन हिस्से होने वाले हैं।”

समाचार रीलों

उरी का जावेद से कोई रिश्ता नहीं है
बता दें कि अरी को अक्सर जावेद दृष्टिकोण की पोती कहा जाता है और अभिनेत्री कई बार यह स्पष्ट भी कर चुकी हैं कि जावेद दृष्टिकोण से उनका कोई रिश्ता नहीं है। अरई ने एक बार एक टी-शर्ट भी पहनी थी जिस पर लिखा था, ‘जावेद संभावनाओं की पोती नहीं।’ पिछले दिनों जावेद की पत्नी और वेट्रेन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी रिलेशनशिप को खारिज कर दिया था और ट्वीट किया था, “उर्फी जावेद हमसे किसी भी तरह से रिलेटेड नहीं है।”

अरई का वर्क फ्रंट
औरी हाल ही में ऋत्विक धनजानी के शो डेट में नजर आई थीं। इसके अलावा, उन्हें एमटीवी स्प्लिट्सविला में उनकी क्षमता के लिए भी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले वह ‘हाय है ये मजबूरी’ नाम का एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आया था। DIY जानकारों ने ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘पंच बीट सीजन 2’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘सात फेरों की हेराफेरी’, ‘ये संबंध क्या हैं’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ समेत कई शो में काम किया किया है। उन्होंने 2021 बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!