20 C
Jodhpur

‘जान है तो जहान है’, ऊंट पर बैठी शहनाज गिल को मम्मी की आई याद, वीडियो है मजेदार

spot_img

Published:

 बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत कम समय में शहनाज गिल ने इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम बनाया है. मौजूदा समय में शहनाज गिल मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘मून राइस’ (Moon Rise Song) की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच शहनाज का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ऊंट पर बैठी हुईं हैं और डर की वजह से चीखती चिल्लाती हुईं नजर आ रही हैं.

सेट पर शहनाज को याद आईं मम्मी 
सिंगर गुरु रंधावा के साथ आने वाले मून राइस सॉन्ग के एक बीटीएस वीडियो को शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर गुरुवार रात को शेयर किया है. शहनाज के इस इंस्टा वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस रेगिस्तान में ऊंट के ऊपर बैठी हुई हैं. जब तक ऊंट जमीन पर बैठा रहता है, तब तक सब कुछ ठीक दिख रहा है. लेकिन जैसे ही ऊंट खड़ा होता है तो शहनाज गिल के रिएक्शन एक दम से बदल जाते हैं.

शहनाज गिल जोर-जोर से चीखने और चिल्लाने लगती हैं. इस दौरान शहनाज के मम्मी और अम्मा जैसे शब्द आसानी से सुने जा सकते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में शहनाज गिल ने लिखा है कि- जान है तो जहान, मैं डर गई थीं. अब शहनाज गिल के इस कैप्शन से अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि ऊंट पर बैठने की वजह से एक्ट्रेस की हालत खराब हो गई.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस फनी रिएक्शन की वजह से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस शहनाज के इस मजेदार वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं ये वीडियो देखकर यकीनन आपको भी हंसी आ जाएगी. मालूम हो कि इससे पहले शहनाज गिल के ऐसे ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हैं.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!