18.2 C
Jodhpur

जहांगीरपुरी इलाके में दिल्ली पुलिस की छापेमारी के बाद आतंकी साजिश नाकाम, हैंड ग्रेनेड बरामद

spot_img

Published:

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को भलस्वा डेयरी पर छापा मारा और एक घर से एक हथगोला बरामद किया। पुलिस ने यूएपीए के तहत गिरफ्तार किए गए हत्या के दो संदिग्धों की जांच के बाद छापेमारी की।

दोनों संदिग्धों की पहचान जगजीत और नौशाद के रूप में हुई है। दिल्ली के जहांगीरपुरी स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार किए गए नौशाद और जगजीत सिंह से पूछताछ के बाद छापेमारी की गई। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने फ्लैट से हैंड ग्रेनेड बरामद किया. एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

समाचार रीलों

पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को दोनों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर ली। इसी दौरान उन्होंने पुलिस को हथगोला बरामद होने की सूचना दी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

एफएसएल की टीम ने भलस्वा डेयरी के फ्लैट से ब्लड सैंपल लिए हैं। नौशाद और जगजीत ने इसी फ्लैट में मर्डर को अंजाम दिया और इसका वीडियो अपने हैंडलर को भेज दिया। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, जिन लोगों की हत्या की गई है, उनके विवरण का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

जगजीत सिंह खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप दल्ला के संपर्क में था। जबकि गिरफ्तार नौशाद, जो दोहरे हत्याकांड में सजा काटकर जेल से रिहा हुआ था, आतंकवादी संगठन हरकत-उल-अंसार से जुड़ा था, एएनआई ने बताया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!