16.9 C
Jodhpur

जबरदस्त वर्कआउट करती दिखीं करीना कपूर, रेहा कपूर के लिए कर रही हैं खास प्लानिंग

spot_img

Published:

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने बिंदास अंदाज के लिए करीना कपूर काफी जानी जाती हैं. इतना ही नहीं आए दिन करीना के वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते रहते हैं. शनिवार को करीना कपूर ने अपना लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ करीना ने सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी रेहा कपूर (Rhea Kapoor) को लेकर एक मजेदार बात कही है.

करीना कपूर ने रेहा कपूर के लिए कही ये बात

करीना कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मस्ती करती नजर आती रहती हैं. कभी उनके फोटो पर मजेदार कमेंट कर के तो कभी उनको लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर कर के करीना कपूर महफिल लूटती रहती हैं. ऐसा ही कुछ करीना कपूर ने शनिवार को किया है. दरअसल 14 जनवरी को करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक वीडियो की स्टोरी लगाई है. इस वीडियो को अंशू का योगा नाम के पेज ने अपलोड किया है.

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- रेहा कपूर टीम में शामिल होने के लिए तैयारियां शरू हो गई हैं. इस तरह से करीना ने अनिल कपूर की बेटी रेहा कपूर के लिए ये कैप्शन लिखा है. मालूम हो कि करीना कपूर और रेहा कपूर आपस में काफी अच्छी दोस्त हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच की मजेदार कन्वर्सेशन सामने आती रहती है.

news reels


रेहा ने दिया ये रिप्लाई

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के मेंशन के तुंरत बाद अनिल कपूर की लाडली रेहा कपूर (Rhea Kapoor) का रिप्लाई भी सामने आ गया है. रेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना की इस इंस्टा स्टोरी को मेंशन करते हुए लिखा है कि – मेरी चैंपियन. अब इससे ये साफ अंदाजा लगा सकते हैं की रेहा और करीना की दोस्ती कितनी गहरी है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!