46.1 C
Jodhpur

चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने टोल कर्मियों पर की फायरिंग, ट्रक बरामद

spot_img

Published:

राजस्थान के अलवर में ट्रक में बैठे तीन लोगों ने टोल कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी। दरअसल, चार दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक हरमाड़ा जयपुर से चोरी हुआ है। इसके बाद सभी टोल प्लाजा को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस टीम ने टोल संचालकों को ट्रक के बारे में अवगत कराया। बगड़ थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा से जानकारी मिली कि चोरी हुआ ट्रक टोल प्लाजा पर आ चुका है। तभी अचानक ट्रक में बैठे तीन लोगों ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग जान से मारने की नियत से की गई थी। टोलकर्मियों की जान बाल-बाल बची।

फायरिंग करने के बाद तीनों बदमाश ट्रक छोड़ वहां से भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। टोल प्लाजा से करीब दो सौ मीटर दूर एक बदमाश झाड़ियों में छिपकर बैठा हुआ था। पुलिस ने उसे मौके पर पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जैद अहमद के रूप में हुई है। वो नूह हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस ने चोरी किए गए ट्रक को बरामद कर लिया है।

थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि अलवर के बगड़ तिराहे पर वाहन लूटने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया गया। चोरी के ट्रक को बरामद कर लिया गया है। ये ट्रक हरमाड़ा से चोरी हुई थी। बता दें कि ट्रक में बैठे तीन लोगों ने जान से मारने की नीयत से टोल कर्मियों पर फायरिंग की थी। इस हादसे में टोल कर्मियों की जान बाल-बाल बची।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!