46.1 C
Jodhpur

गैंगस्टर रितिक बॉक्सर नेपाल से गिरफ्तार, 1 लाख का इनाम घोषित था

spot_img

Published:

राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कुख्यात बदमाश रितीक बॉक्सर को जयपुर पुलिस ने दबोचा, जयपुर में जी क्लब के बाहर फायरिंग का है आरोपी। पकड़ने के लिए जयपुर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। पूरे मामले का खुलासा अतिरिक्त पुलिस आयुक्त जयपुर कैलाश चंद्र विश्नोई शाम 4 बजे करेंगे। बता दें फरवरी में जयपुर के जी क्लब पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम को कुछ दिन पहले ही रितिक बॉक्सर की लोकेशन नेपाल में मिली थी। इसके बाद एक स्पेशल टीम नेपाल गई। इसके बाद आज रितिक बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उसे जयपुर लेकर आ गई है। यहां जवाहर सर्किल थाने में आरोपी से पूछताछ चल रही है।28 जनवरी की रात करीब 12 बजे जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र के जी क्लब में तीन बदमाशों ने तोबड़तोड़ फायरिंग की थी। यह पूरी घटना वहां के सीसीटीवी में कैद हो गई थी। घटना के बाद गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने सोशल मीडिया पोस्ट कर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी।

पुलिस ने 1 लाख रुपये के इनामी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर की बहन सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों पर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने के लिए जी क्लब के बाहर फायरिंग करने का आरोप है। पकड़े गए आरोपियों में उस होटल संचालक का नाम भी शामिल है, जिसने क्लब पर फायरिंग करने आए शूटर्स को बिना आइडी कमरा देने के लिए गैंग के सदस्यों से मोटी रकम ली थी। इसके अलावा एक अन्य युवती भी शामिल है, जो जोधपुर के एक आदतन बदमाश की गर्लफ्रेंड है।एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि एक लाख रुपये के इनामी बदमाश रितिक बॉक्सर की बहन लवीना ठाकुरवानी अपने मोबाइल से रितिक का सोशल मीडिया अकाउंट ऑपरेट करती थी। वारदात के बाद लवीना ने रितिक के अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। 

डीसीपी पूर्व डॉक्टर राजीव पचार के मुताबिक जी क्लब पर फायरिंग करने वाले चारों शूटर्स मानसरोवर स्थित होटल कृष्णा प्राइड में ठहरे थे, होटल का संचालक गिरफ्तार आरोपी रामचंद्र सिंह है। पूछताछ में सामने आया कि होटल संचालक रामचंद्र सिंह को उसके परिचित रोहन पासवान ने फोन कर शूटर्स को बिना आईडी होटल में दो दिन ठहरने के लिए कहा था। रोहन ने अपने साथी जिम ट्रेनर रविंद्र सिंह के कहने पर होटल में ठहराने का इंतजाम करवाया था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!