25.7 C
Jodhpur

गहलोत सरकार होगी रिपीट, पीसीसी चीफ डोटासरा ने बताई ये वजह

spot_img

Published:

राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। 200 सीटें जीतना हमारा लक्ष्य है। हम बीजेपी को जीरो पर लाएंगे। डोटासरा ने अजमेर में आयोजित कांग्रेस के संभाग स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में शिरकत की। मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि हम सब मिलकर साथ बैठें और सत्ता और संगठन में समन्वय बनाएं। सरकार की फ्लैगशीप योजना का फीडबैक लें और उसके अनुसार आगामी रणनीति बनाएं ताकि कांग्रेस को 2023 चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें मिल सकें। अजमेर संभाग के 4 जिलों में कांग्रेस के प्रमुख नेताओं से सरकार और संगठन को लेकर के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बातचीत करेंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम और आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक में चर्चा होगी। संगठन की कमजोरियों को दूर करने, राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का फीडबैक भी संभाग के प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताों से लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं कि कांग्रेस की सरकार दोबारा आए, लेकिन इसके लिए मेहनत भी करनी पड़ेगी. लोगों के बीच जाना पड़ेगा।

डोटासरा ने कहा कि जल्द ही संगठनात्मक ढांचा भी तैयार कर लिया जाएगा। राजनीतिक नियुक्तियां भी दे दी जाएंगी. इसके साथ ही संगठनात्मक कमजोरियां दूर किया जाएगा। यह जनता, कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं की मेहनत पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि मेहनत में हम कमी नहीं रखेंगे और जनता हमें आशीर्वाद देगी यह हमें पूरा भरोसा है। लक्ष्य रखना कोई बुरी बात नहीं है।

कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। बयानबाजी तो भाजपा में चल रही है। पूर्व मंत्री नंदलाल मीणा ने नेता प्रतिपक्ष मंत्री गुलाबचंद कटारिया के लिए जैसी अशोभनीय बात कही यह तो सब जानते हैं। उन्होंने यह तक कह दिया कि कटारिया का कोई गुट नहीं वह को कांग्रेस से मिला हुआ है. कटारिया पर हमला बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि विगत 4 वर्षों में कांग्रेस की जो फ्लैगशिप योजनाएं और कामकाज हैं उसके खिलाफ बीजेपी के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। डोटासरा ने हाथ से हाथ_जोड़ो अभियान को लेकर अजमेर में संभाग स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में कांग्रेसजन को संबोधित किया एवं नफ़रत के खिलाफ राहुल गांधी जी के प्रेम के पैगाम और केंद्र की भाजपा सरकार की असफलताओं को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!