34.8 C
Jodhpur

गहलोत मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे, केंद्रीय मंत्री शेखावत का हमला

spot_img

Published:

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत जी सीएम हैं या साजिशकर्ता। षड्यंत्रकारी अगर अपने अधिकार का दुरुपयोग कर बिना सबूत किसी निरपराध को दोषी साबित करना चाहे तो माननीय न्यायालय ही सच और झूठ का फैसला करता है। शेखावत ने कहा कि गहलोत जी मुझे मुल्जिम नहीं मुजरिम साबित करने के षड्यंत्र में अपनी सारी जिम्मेदारियां त्याग कर व्यस्त हैं, जबकि मैं दोनों नहीं हूं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे तनिक भी संदेह नहीं कि न्यायिक प्रक्रिया से मेरा सच तो सामने आएगा ही गहलोत जी कहीं मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।

शेखावत ने पूछा कि गहलोत जी को इतना गुस्सा क्यों आता है? उन्हें अपने हर राजनीतिक विरोधी से नफरत है। जैसे रावण अहंकार में चूर होकर अपने विरोधियों, सहयोगियों, अपने भाई, जनता पर क्रोध करता था, गहलोत जी के भी वही लक्षण हैं। मुखिया का इतना गुस्सा राज्य की जनता के लिए हानिकारक है। शेखावत ने कहा कि एक व्यक्ति जिसे अपने पर क्रोध पर काबू नहीं वो राज्य की व्यवस्था को संतुलित ढंग से नहीं चला सकता। उन्हें क्रोध काबू करने के लिए योग, मेडिटेशन, विपश्यना आदि करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी उन्हें ब्रेक देने पर विचार करना चाहिए, क्योंकि खुद से तो वे कुर्सी छोड़ेंगे नहीं। 

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने पूछा कि गहलोत जी मेरे खिलाफ सारी सीमाएं लांघने को क्यों तैयार रहते हैं? लोकसभा चुनाव में मेरे खिलाफ प्रत्याशी उनके पुत्र थे, लेकिन लड़ाई गहलोत जी ने की। समूची सरकार मेरे पीछे लगा दी। आज तक गहलोत जी वही कर रहे हैं, मेरे खिलाफ सारे शासन-प्रशासन को लगा रखा है। वे अपने रचे हर बुरे खेल में हारते हैं और मैं जनता-जनार्दन के समर्थन से उनके सामने सच का सहारा लेकर खड़ा रहता हूं।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!