46.1 C
Jodhpur

गहलोत बोले-अभी रिटायरमेंट नहीं, चौथी बार CM बनने के लगे नारे

spot_img

Published:

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत साफ कर दिया है वह राजनीति से रिटायरमेंट नहीं होंगे। अंतिम सांस तक पूरे राजस्थान और मारवाड़ की सेवा करता रहेंगे। सीम गहलोत ने अपने गृह जिले जोधपुर में कहा- घर बैठा तो बीमार हो जाऊंगा। इसका मतलब साफ है कि वो राजनीति में सक्रिय रहेंगे ‘अंतिम सांस’ तक। सीएम ने कहा कि फिलहाल रिटायरमेंट प्लान नहीं है। बता दें, इससे पहले सीएम गहलोत ने कहा था कि वह रिटायरमेंट होने के बाद राजनीति की कक्षाएं लेंगे। लेकिन सीएम गहलोत ने यह नया बयान पायलट कैंप को दर्द दे सकता है।

सीएम गहलोत ने शुक्रवार को जोधपुर पश्चिमी राजस्थान हस्तशिल्प उद्योग उत्सव का शुभारंभ किया। सीएम ने जन सभा को संबोधित किया। मंच से जताने की कोशिश की कि उन्होंने पार्टी के साथ बहुत लम्बा वक्त गुजारा है और यही वजह है कि वो 3 बार सीएम बने हैं। गहलोत बोले- मुझे राजनीति करते हुए आधी शताब्दी यानी पचास साल हो गए हैं. यह बहुत बड़ा समय होता है। किसे कहते है आधी शताब्दी? 1973 में यूनिवर्सिटी का चुनाव लड़ा था। उसके बाद एनएसयूआई का अध्यक्ष बना और उसके बाद से पचास साल हो गए हैं। तीन बार मुख्यमंत्री भी बन गए। पार्टी के लिए सेवा करते रहेंगे।

जनसभा में तीन बार सीएम रहने की बात जैसे ही गहलोत ने कही सभास्थल में मौजूद लोगों ने चौथी बार भी सीएम पद पर आसीन रहने का नारा लगाया। तो मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने यह कहा है कि राजनीति में 50 साल हो गए हैं, लेकिन मैं रिटायरमेंट की बात अभी नहीं कर रहा हूं। जब तक जिंदा रहूंगा तब तक सेवा करता रहूंगा। सेवा करना ही मेरा शौक है और यह में हमेशा करता आया हूं। मैं मानता हूं कि अगर आदमी एक्टिव नहीं रहता तो बीमार पड़ जाता है मुझे अभी बीमार नहीं होना है। इसलिए मैं लगातार मन से अंतिम सांस तक पूरे राजस्थान और मारवाड़ की सेवा करता रहूंगा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!