16.9 C
Jodhpur

गहलोत-पायलट में किस पर लगेगी लगाम, कार्रवाई की तैयारी में आलाकमान?

spot_img

Published:

कांग्रेस पार्टी राजस्थान में चल रही खींचतान के बीच बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। प्रदेश में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही तकरार बढ़ती ही जा रही है। राज्य में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव भी होने हैं ऐसे में कांग्रेस आलाकमान जल्द से जल्द बड़ी कार्रवाई कर इस मामले को हल करने का मूड बना चुकी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर राज्य की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इस मामले में कार्रवाई करने से पहले राजस्थान के सीनियर नेताओं से इस मामले पर फीडबैक भी लिया जाएगा। माना जा रहा है कि सीनियर नेताओं के फीडबैक के साथ ही राज्य की राजनीतिक परिस्थितियों को भी ध्यान में रखा जाएगा।

कार्रवाई से पहले किन बातों पर ध्यान देगी कांग्रेस
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कार्रवाई करने से पहले कांग्रेस आलाकमान कई बातों को ध्यान में रखेगा। इस दौरान राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को भी ध्यान में रखा जाएगा लेकिन दो बातों को ज्यादा महत्व दिया जाए…

राज्य में राजनीतिक परिस्थितियां
गहलोत और पायलट के बीच विवाद कई सालों से चलता आ रहा है। पिछले साल सितंबर महीने में गहलोत और पायलट के बीच विवाद काफी गहरा गया था जब पायलट को राजस्थान की कमान सौंपने की खबरों के बीच कांग्रेस के कई विधायकों ने अपना इस्तीफा स्पीकर को सौंप दिया था। इस बार आलाकमान राज्य की राजनीति स्थिति को देखते हुए बड़ी कार्रवाई कर सकता है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!