32.4 C
Jodhpur

गहलोत की मंत्री ममता भूपेश का सर्दी में चढ़ा पारा, जानें क्या है मामला

spot_img

Published:

राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने फरियाद लेकर पहुंची एक महिला को धक्का देकर अपने आवास से बाहर निकलवा दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, लाइव हिंदुस्तान वायरल वीडियो की सत्यतता की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो मंत्री ममता भूपेश के जयपुर स्थित सरकारी आवास का बताया जा रहा है। महिला वीडियो में कहती हुई सुनाई दे रही है- मैं कर लूंगी जो मुझसे होग। जवाब में मंत्री ममता भूपेश कह रही है कर लेना जो करना है। इसके बाद मंत्री अपने आवास में अंदर चली जाती है। मंत्री ममता भूपेश के जाते ही उनके स्टाफ ने मोर्चा संभाल लिया।

कर्मचारी महिला का हाथ खींचकर और धक्का देकर राजकीय आवास से बाहर निकाल रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला के साथ एक बालिका भी दिखाई दे ही है। हालांकि, मंत्री ने महिला को धक्का देने के निर्देश नहीं दिए है। लेकिन उनका स्टाफ मंत्री के तेवर समझ गया और महिला को धक्का देकर राजकीय आवास से बाहर निकाल दिया। ऐसा माना जा रहा है कि मंत्री ममता भूपेश अपने आवास पर जनसुनवाई कर रही थीं। इस दौरान महिला पर गुस्सा आ गया। वायरल वीडियो में मंत्री के आवास भीड़ दिखाई दे रही है। माना जा रहा है कि सभी फरियादी है जो जनसुनवाई में मंत्री के सामने अपनी समस्या के निवारण के लिए आए हुए है। 

उल्लेखनीय है कि महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश दौसा जिले की सिकराय से विधायक बनकर पहली बार मंत्री बनी है। ममता भूपेश को सीएम गहलोत का करीबी माना जाता है। पायलट की बगावत के समय ममता भूपेश ने सीएम गहलोत का साथ दिया था। ममता भूपेश से पहले भी गहलोत के मंत्री अपने आवास से लोगों को भगा चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीना ने पिछले साल अपने आवास पर ज्ञापन देने आई एक महिला को भी धक्का देकर बाहर निकालने के निर्देश दिए थे। महिला राजेश्वरी मंत्री को ईआरसीपी योजना के संबंध में ज्ञापन देने के लिए मंत्री के आवास पर पहुंची थी। मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। बीजेपी ने स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल के साथ-साथ सीए अशोक गहलोत को निशाने पर लिया था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!