20.5 C
Jodhpur

गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 बड़ी बातें, पायलट पर क्या बोले; जानें

spot_img

Published:

राजस्थान की सीएम अशोक गहलोत ने आज अपने आवास पर मीडिया से बात की। सीएम गहलोत ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है महंगाई राहत शिविर। उसके अलावा हमारा ध्यान जाता ही नहीं। लेफ्ट-राइट। बीजेपी की आलोचना पर सीएम गहलोत ने कहा कि कोई क्या कर रहा है। उससे कोई मतलब नहीं है। हमारा प्राथमिकता महंगाई राहत। सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार पर एसीबी ने एक्शन लिया है। ज्यादा छापे मारे जाते हैं तो नकारात्मक सोच वाले लोग कहते हैं राजस्थान में भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा है। सीएम ने कहा कि हम सिर्फ महंगाई राहत कैंप की बात करेंगे। हम महंगाई राहत शिविर में ज्यादा से ज्यादा लोगों को राहत प्रदान करेंगे। सचिन पायलट के सवाल पर कहा कि मेरा ध्यान लेफ्ट-राइट नहीं जाता है। महंगाई राहत ही फोकस है। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने ऐसे योजनाएं बनाई है जो किसी राज्य में नहीं है। 500 रुपये में सिलेंडर राजस्थान में ही मिलता है। कैबिनेट की बैठक के बाद सीएम गहलोत ने प्रेस वार्ता की। 24 अप्रैल से पूरे राजस्थान में महंगाई रात कैंप चलाएं जाएंगे। 10 योजनाओं का पंजीकरण होगा। सीएम ने कहा कि जो लोग योजनाओं का लाभ नहीं लेना चाहते हैं वह पंजीकरण नहीं कराए। ताकि जरूरतमंदों को लाभ मिल सके। सीएम ने कहा कि प्रदेश भर में 2 हजार 700 महंगाई कैंप लगाएं जाएंगे। कुछ कैंप निरंतर चलते रहेंगे। हम मिशन 2030 लेकर चल रहे हैं। जीडीपी में राजस्थान देश भर में नंबर 2 की पोजीशन पर रहा है। यह हमारे लिए गर्व की बात है।

राहुल गांधी की स्वीकार्यता बढ़ी हुई है। राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र रचा गया। सोशल मीडिया के जरिए। सत्ता पक्ष ने संसद नहीं चलने दिया। माहौल बनाया गया कि राहुल गांधी को संसद से आउट किया गया। राहुल गांधी देशवासियों के लिए समर्पित रहेंगे। मेरा मिशन है 2030। जनता क्या सोचती है। जनता को लगना चाहिए कि सरकार ने हमारे लिए काम किया। हम चाहते है कि पब्लिक अहसास कराएंगे। सरकार बदलने पर ये स्कीम्स रहेंगी या नहीं कह नहीं सकते हैं। हम जनता को अहसास कराएंगे। चाहें कितने ही रोड शो पीएम मोदी और अमित शाह के हो। सीएम ने कहा कि देश में विचारधारा का संघर्ष है। पीएम को सामाजिक सुरक्षा का कानून बनाना चाहिए। शिक्षा और स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है।  पांच साल में 303 काॅलेज खोले गए।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!