29.7 C
Jodhpur

क्या ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे शाहरुख खान? ‘पठान’ में खुद सलमान खान ने दिया ये हिंट

spot_img

Published:

 शाहरुख खान ने फिल्म पठान से सिल्वर स्क्रीन पर चार साल बाद वापसी की है. ऑडियंस को उनका एक्शन अवतार बहुत पसंद आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी में सलमान खान ने भी कैमियो किया है. सालों बाद दोनों खान की जोड़ी पर्दे पर नजर आई है. ‘पठान’ देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान कैमियो कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है.

स्पाय यूनिवर्स का हिस्सा है ‘पठान’ 

‘पठान’ यश राज फिल्म्स के स्पाय यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें ‘वॉर’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इस साल फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म यानी ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी,  जिसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो कर सकते हैं.

सलमान खान ने ‘पठान’ में दिया ये हिंट

news reels

शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान खान ने अपने कैमियो ने फैंस को चौंका दिया है. ट्रेन में एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान सलमान खान टाइगर वाले कैरेक्टर में पहुंचते हैं और पठान की जान बचाते हैं. सीन के आखिर में टाइगर, पठान से बोलता है कि उसे दूसरे मिशन के लिए निकलना है. इसके साथ ही वह ये भी बोलता है, ‘टाइगर को पठान की जरूरत पड़ सकती है’. इस तरह सलमान ने हिंट दिया कि ‘टाइगर 3’ में शाहरुख भी नजर आ सकते हैं.

सलमान और कैटरीना का सामने आ चुका है लुक

बता दें कि ‘टाइगर 3’ से सलमान खान और कैटरीना का लुक पिछले साल जारी किया गया था. इसमें इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे. अपने कैरेक्टर के लिए इमरान ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. इस फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए थे. अब देखना है कि तीसरा पार्ट कमाई के मामले में क्या कमाल दिखा पाता है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!