31.8 C
Jodhpur

क्या कियारा आडवाणी की जासूसी करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? ‘मिशन मजनू’ एक्टर ने दिया ये जवाब

spot_img

Published:

 बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग ओटीटी फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक भारतीय जासूस का किरदार अदा करते दिखेंगे. इस बीच ‘मिशन मजनू’ के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से ये सवाल पूछा गया कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जासूसी करेंगे. इस पर ‘शेरशाह’ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो जवाब दिया है, उसे जानकार आपको यकीनन शॉक लगने वाला है.

कियारा की जासूसी पर बोले सिद्धार्थ

फिल्म ‘मिशन मजून’ को लेकर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है. एक जासूस के किरदार को किस तरह से सिद्धार्थ ने अदा किया है, उसकी झलक आप मिशन मजनू के ट्रेलर में आसानी से देख सकते हैं. इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जासूसी करने को लेकर सवाल पूछा गया. जिस पर बिंदास अंदाज में जवाब देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि- ‘हां मैं बिल्कुल करूंगा उनकी जासूसी. मैं ये जानना चाहूंगा कि वह एक महीने में कितनी बार वर्कआउट करती हैं.

इसका नाम मिशन क्रॉस फिट या नॉट फिट या फिर इसे इज शी फिट के होगा.’ इस तरीके से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने चुटकी ली है. साथ ही सिद्धार्थ ने कियारा के स्पीड डायल पर होने की बात कबूली है और बताया है कि ये एक को-स्टार के बारे में जानने का अच्छा तरीका है.

news reels

शादी की बात पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

बीते समय में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरों का बाजार काफी गर्म है. इस बीच गुड टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा है कि- ‘मैंने सारी डिटेल्स पढ़ी हैं और खुद पता किया है कि मैं शादी करने जा रहा हूं. मुझे किसी ने इनवाइट ही नहीं किया. साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लोगों से ये अपील की है कि वो उनकी पर्सनल लाइफ से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान दें.’

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!