16.9 C
Jodhpur

क्या अरबाज से कम उम्र में शादी करके पछताईं मलाइका? एक्ट्रेस ने कही थी ये हैरान कर देने वाली बात

spot_img

Published:

 मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं है. मलाइका-अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी के 19 साल बाद तलाक का ऐलान करके कपल ने सभी को चौंका दिया था. आज दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. हालांकि अब भी दोनों अलग-अलग वजहों से खूब सुर्खियां बटोरते हैं. मलाइका-अरबाज का अरहान खान नाम का एक बेटा भी है. वैसे तो दोनों आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन बेटे की खातिर अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है.

कम उम्र में शादी करके पछताईं मलाइका?
शादी के कुछ साल अरबाज और मलाइका के अच्छे बीते, लेकिन फिर बाद में दोनों में अनबन रहने लगी. बात धीरे-धीरे इतनी बिगड़ गई कि दोनों ने साल 2017 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. वहीं एक बार जब मलाइका से पूछा गया कि क्या उन्हें कम उम्र में शादी करने का पछतावा है? इस पर मलाइका ने जो जवाब दिया था, वह हैरान कर देने वाला था. एक्ट्रेस ने कहा था कि कम उम्र में शादी करने के फैसले से उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा था. मलाइका ने कहा था, “जल्दी शादी करने का निर्णय मेरे प्रोफेशनल करियर में कभी भी रुकावट नहीं बना था, यहां तक कि मेरे किसी भी निर्णय और चॉइस में यह आड़े नहीं आया था”.

प्रेगनेंसी को किया एन्जॉय 
मलाइका की मानें तो उनकी ग्लैमरस छवि के चलते ही उनकी शादी और प्रेग्नेंसी पर ग्लैमर का तड़का लगा था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी शादी उस दौर में हुई थी, जब यह माना जाता था कि एक महिला मां बनने के बाद अपने करियर पर फोकस नहीं कर सकती. मलाइका ने कहा था कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौर को खूब एन्जॉय किया था. साथ ही इस दौरान उन्होंने जमकर काम भी किया था. वे ट्रेवल भी खूब किया करती थीं. बता दें कि अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

news reels

सारा और करीना की बॉन्डिंग से नाराज थीं अमृता सिंह! क्या इस वजह से किया था अपनी बेटी को बेबो से दूर?

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!