29.7 C
Jodhpur

‘कौन हैं शाहरुख खान?’ थिएटर स्क्रीनिंग पठान में बजरंग दल द्वारा हिंसा पर असम के मुख्यमंत्री से पूछता है

spot_img

Published:

अपनी रिलीज से पहले, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने कई राज्यों में विरोध के साथ, देश भर में कई कारणों से बहुत ध्यान आकर्षित किया। हाल ही में, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, ऐसा ही एक विरोध हिंसक हो गया जब हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गुवाहाटी के नरेंगी में थिएटर में घुस गए, जहां पठान की स्क्रीनिंग होनी थी।

जब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से मीडियाकर्मियों ने इस घटना के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया “शाहरुख खान कौन है?”। उन्होंने कहा कि वह उनके या उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। सरमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा: “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता,” समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया।

समाचार रीलों

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजरंग दल के सदस्यों ने थिएटर में प्रवेश किया, पोस्टरों को फाड़ दिया और उन्हें जला दिया।

जब सरमा से इस बारे में और पूछा गया तो उन्होंने कहा: “खान ने मुझे नहीं बुलाया है, हालांकि बॉलीवुड से कई लोग समस्या के संबंध में ऐसा करते हैं। लेकिन अगर वह करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा। कानून और व्यवस्था ठीक होने पर कार्रवाई की जाएगी।” उल्लंघन किया है और मामला दर्ज किया गया है।”

विश्व हिंदू परिषद के लोगों सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान किया है।

सरमा ने कहा कि राज्य के निवासियों को हिंदी के बजाय असमिया फिल्मों के बारे में चिंतित होना चाहिए जब पत्रकारों ने उन्हें बताया कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय निपोन गोस्वामी के निर्देशन में बनी पहली असमिया फिल्म “डॉ बेजबरुआ – पार्ट 2” जल्द ही रिलीज होगी और लोगों को इसे देखना चाहिए।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!