29.7 C
Jodhpur

कैमरे में क़ैद: चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही महिला पर चढ़ी कार

spot_img

Published:

चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों को खाना खिलाते समय कार की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यह घटना शनिवार देर रात एक फर्नीचर बाजार के बगल में हुई।

एक वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के गलत साइड से जा रही कार गाड़ी चलाने से पहले महिला को टक्कर मार रही है। महिला द्वारा एक स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाते हुए देखा गया था।

समाचार रीलों

महिला का इलाज सेक्टर 61 के एक अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य घटना में, एक छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए, जब रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम में गलत साइड से चल रहे एक पुलिस वाहन की एक कार से टक्कर हो गई।

पुलिस की गाड़ी चलाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पत्रकारों से बात करते हुए, डीएलएफ गुरुग्राम एसीपी विकास कौशिक ने कहा: “दुर्घटना गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर हुई। पुलिस का ईआरवी वाहन गलत साइड से आ रहा था। ईआरवी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया,” एएनआई ने बताया।

इसमें शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

इसी तरह, इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक 20 वर्षीय महिला के साथ हुई भयानक त्रासदी ने पूरे देश में महत्वपूर्ण आक्रोश पैदा किया।

अंजलि सिंह की 1 जनवरी की तड़के हत्या कर दी गई थी जब उनके स्कूटर को एक कार ने टक्कर मार दी थी और उन्हें बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 13 किलोमीटर तक घसीटा गया था।

अपनी सहेली निधि के साथ दोपहिया वाहन पर सवार महिला को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जबकि निधि “आतंक के कारण” दुर्घटना के दृश्य से भाग गई, अंजलि गिर गई और उसका पैर कार के पहियों में से एक में फंस गया, जिससे उसे दूर खींच लिया गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार महिला को 40 बाहरी चोटें आईं, उसकी पसलियां “उसकी पीठ से बाहर निकल आई थीं”, उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई थी, और कुछ “दिमाग का मामला चला गया था”।

हादसे के बाद कार में सवार सभी पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!