17.7 C
Jodhpur

किली और नीमा पॉल ने ‘पतली कमरिया मोरी’ पर किया डांस, भीगा भीगा है समा’ पर भी किया लिप सिंक

spot_img

Published:

तंजानिया के पॉपुलर साहित्यकार किली पॉल और उनकी बहन नीमा अक्सर भारत के पॉपुलर गानों पर वीडियो रील करते रहते हैं। खास बात ये है कि वे डांस के साथ लिप सिंक भी करते हैं। वहीं फैंस भी उनके डांसिंग स्टाइल को काफी लाइक करते हैं और उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जू किली पॉल की बहन ने भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग ‘पतली कमरिया मोरी’ पर जबरदस्त डांस किया है कि किली सहित पॉल लोग हैं कह रहे हैं।

किली पॉल और उनकी बहन ने “पतली कमरिया” पर डांस किया
इन दिनों भोजपुरी गीत “पतली कमरिया” पर तमाम रचनाकार रील बना रहे हैं। यहां तक ​​कि ये मोस्ट ट्रेंडिंग सॉन्ग विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है और एलियन भी इस गाने पर अपना कमरिया मटका रहे हैं। वहीं किली पॉल और उनकी बहन निमा पर भी इस गाने का सुरूर छाया हुआ है और भाई-बहन की इस जोड़ी ने एक बार फिर ‘पतली कमरिया मोरी’ पर अपनी रेल पोस्ट की है।

वीडियो की शुरुआत में नीमा ‘पतली कमरिया मोरी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं जबकि किली पॉल कई दूसरे लोगों के साथ रुक हाय-हाय करते नजर आ रहे हैं। बाद में किली पॉल भी गाने पर अपने डांस स्टेप दिखाते हुए नजर आए। किली पॉल और उनकी बहन का भोजपुरी सॉन्ग पर ये रील काफी वायरल हो रहा है.

भीगा-भीगा है समा’ किली पॉल ने रील बनाई
एक और ट्रेडिंग सॉन्ग पर किली पॉल और उनकी बहन लिप सिंक करते नजर आ रहे हैं। दरअसल पाकिस्तानी वायरल गर्ल के ‘भीगा भीगा है समा’ पर डांस करने के बाद से ये गाना भी काफी पॉपुलर हो गया है और इस पर भी जमकर रील किया जा रहा है। किली पॉल भी अपनी पहचान रील में ‘भीगा-भीगा है समा ऐसे में तू है जहां’ पर लिप सिंक करते हुए नजर आते हैं जबकि उनकी बहन नीमा किली पॉल के पीछे खड़ी होकर कुछ लहराती हुई नजर आती है। दोनों ही वीडियो में जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं।

किली पॉल और नीमा पॉल कौन हैं
बता दें कि किली पॉल और नीमा पॉल तंजानिया में रहते हैं। दोनों ने बॉलीवुड अटैचमेंट पर डांस और लिपसिंक करके पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। पिछले दिनों किली पॉल कई टीवी शो पर भी नजर आए थे। ट्रेलर का 10 के सेट पर किली पॉल ने माधुरी दीक्षित के साथ ‘चने के खेत में’ गाने पर डांस भी किया था। किली पॉल और उनकी बहन नीमा की काफी फैन फॉलोइंग भी है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!