20.4 C
Jodhpur

‘कांतारा’ एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा को ऐसे मिली बॉलीवुड फिल्म..डायरेक्टर ने किया खुलासा

spot_img

Published:

इस समय साउथ फिल्मों का जबरदस्त बोलबाला है. साल 2022 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा (Kantara) ने खूब धूम मचाई थी. फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) को हिंदी सिनेमा से भी जमकर वाहवाही मिली थी. इस बीच अब ‘कांतारा’ की एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा के बॉलीवुड डेब्यू (Sapthami Gowda Bollywood Debut) की खबर सामने आई है.

सप्तमी गौड़ा ने अपने शानदार अभिनय से पूरे भारत में खास पहचान बना ली है. ‘कांतारा’ में ‘लेडी अफसर’ के रोल में सप्तमी को दर्शकों ने पसंद किया है. एक तरफ ‘कांतारा’ ने भारत की ओर से ऑस्कर अवार्ड 2023 (Kantara Oscar 2023) की एंट्री के लिए क्वालिफाई किया है तो दूसरी ओर फिल्म की हीरोइन को बॉलीवुड से ऑफर मिल गया है.

ये होगी ‘कांतारा’ एक्ट्रेस की पहली हिंदी फिल्म
करियर में सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए सप्तमी ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की टीम में शामिल हो गई हैं. सप्तमी विवक अग्निहोत्री की अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर (The vaccine War)’ में नजर आएंगी.

कौन हैं सप्तमी गौड़ा? 
बेंगलुरु में जन्मी सप्तमी गौड़ा एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं. उनके पिता उमेश एसके डूडी और मां शांता मदैया हैं. सप्तमी के पिता असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर हैं.

news reels

इंजीनियरिंग कर चुकी हैं सप्तमी
सप्तमी की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल से पढ़ाई की है. उसके बाद बैंगलोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में सिविल इंजीनियरिंग की थी. ‘कांतारा’ की लीला एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ नेशनल लेवल की स्विमर भी हैं.

फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हुईं सप्तमी
हिंदी सिनेमा में कदम रखते हुए सप्तमी ने इस फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, “मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हूं! इस अवसर के लिए @vivekagnihotri सर को धन्यवाद…” विवेक ने जवाब देने के लिए उनके पोस्ट को कोट-ट्वीट किया और लिखा, “सप्तमी का स्वागत है. #TheVaccineWar में आपकी भूमिका कई दिलों को छू जाएगी.”

विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘द वैक्सीन वॉर’ इसी साल 2023 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी समेत 11 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!