29.7 C
Jodhpur

‘करीना से लेकर बादशाह तक…’, जादूगर लड़की ने खोल दिए बॉलीवुड स्टार्स के राज, देखें वीडियो

spot_img

Published:

सोशल मीडिया स्टार और मैजेशियन सुहानी शाह इन दिनों बॉलीवुड में काफी हिट हो रही हैं. हाल में सुहानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर, सान्या मल्होत्रा, जान्हवी कपूर समेत कई स्टार्स के साथ वीडियो शेयर किये हैं जिनमें वह इन सितारों का दिमाग पढ़ती नजर आ रही हैं. सुहानी के टैलेंट से करीना और बोमन ईरानी भी शॉक्ड रह जाते हैं.

बॉलीवुड स्टार्स भी बने सुहानी के फैन
यूट्यूब वीडियो वायरल होने के बाद स्टार बनीं सुहानी शाह इन दिनों काफी पॉपुलर हैं. हाल में इंस्टाग्राम पर सुहानी ने करीना कपूर और राधिका आप्टे के साथ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह एक्ट्रेस के दिमाग पढ़ती नजर आ रही हैं. एक वीडियो में सुहानी करीना के किसी खास दिन के बारे में सोचने को कहती हैं और फिर उन्हें बता देती हैं…..कि वह 30 जून 2000 के बारे में सोच रही थीं जिसे सुनकर करीना दंग रह जाती हैं.

news reels

इतना ही नहीं एक वीडियो में सुहानी बादशाह और बोमन ईरानी के साथ यही खेल खेलती हैं और उनका दिमाग पढ़कर राज खोल देती हैं. बोमन ईरानी तो खुद को सुहानी का फैन तक कह देते हैं.

आखिर कौन है सुहानी शाह
सुहानी शाह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. उन्हें दुनिया और भारत की पहली मैजिशियन का जाता है. 29 जनवरी 1990 को राजस्थान में जन्मी सुहानी शाह अमदाबाद में पली-बढ़ी हैं. सुहानी के पिता एक एक फिटनेस ट्रेनर हैं और मॉम हाउस वाइफ हैं. बड़े-बड़े स्टार्स से बात करने वाली सुहानी ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं है और वो सिर्फ क्लास 1 तक ही स्कूल गई हैं.

7 साल की उम्र से मैजिक कर रही हैं सुहानी
सुहानी शाह ने बहुत छोटी उम्र से जादू सीखना शुरू कर दिया और जादू कला सीखने के लिए अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी. वो  7 साल की उम्र से मैजिक शोज कर रही हैं. सुहानी का काम लोगों को पसंद आया और वो मात्र 22 साल के करियर में लगभग 5 हजार से ज्यादा शो कर चुकी हैं.

यूट्यूब से मिली जबरदस्त पॉपुलैरिटी
इसके बाद सुहानी ने 2007 में अपना यूट्यूब चैनल बनाया और उनके मैजिक ट्रिक वीडियो वायरल हो गए. उन्हें फीमेल मैजेशियन के रूप में जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. आज सुहानी बड़े-बड़े स्टार्स के साथ मैजिक ट्रिक करती नजर आती हैं. यूट्यूब से सुहानी को देश-विदेश में भी पहचान मिली है. मैजिशियन के अलावा सुहानी एक मानसिक बीमारियों का इलाज करने वाली डॉक्टर भी हैं.  लेखक के रूप में वो अभी 5 किताबें लिख चुकी हैं.

एक शो से लाखों में कमाती हैं सुहानी शाह
सुहानी शाह देश-विदेश में मैजिक शो करके खूब नोट छाप रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, सुहानी की एक महीने की कमाई करीब 6 से 7 लाख रुपये होती है. यूट्यूब चैनल से भी सुहानी को अच्छी आमदनी होती है. साथ ही गोवा में बने सम्मोहन सेंटर से भी उन्हें अच्छी आमदनी होती है. सुहानी की टोटल प्रॉपर्टी की कीमत 50-60 लाख रुपये है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!