36.6 C
Jodhpur

करीना कपूर ने घर पर गजक और तिल की चिक्की के साथ मनाई लोहड़ी, तस्वीरें भी शेयर की

spot_img

Published:

 पूरे देश ने 13 जनवरी को ‘लोहड़ी’ का त्योहार मनाया. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस को विश करते हुए धूमधाम से लोहड़ी सेलिब्रेट की. करीना कपूर खान भी मिठाई की थाली के साथ फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रीट्स की एक तस्वीर भी शेयर की है.

करीना ने गजक से भरी थाली की तस्वीर की शेयर
करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की ट्रीट्स की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने मूंगफली और गुड़ के हलवे के साथ तिल चिक्की से भरी प्लेट की तस्वीर शेयर की है. साथ ही लिखा है हैप्पी लोहड़ी.

करिश्मा कपूर ने भी मिठाईयों के साथ सेलिब्रेट की लोहड़ी
वहीं करिश्मा कपूर ने भी मिठाइयों की झलक दिखाई. ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने परिवार के साथ मिलकर त्योहार मनाया.फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लोहड़ी मनाने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है कि इस स्वादिष्ट गजक का टेस्ट किया जाए.’

news reels

सारा और इब्राहिम भी करीना-सैफ के घर पहुंचे
वहीं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को भी शुक्रवार को उनके पिता सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ उनके मुंबई स्थित घर पर देखा गया.  भाई-बहनों ने अपने पिता सैफ और उनकी दूसरी पत्नी करीना के बांद्रा स्थित घर में लोहड़ी सेलिब्रेट की.सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सारा  व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक शॉट्स के साथ कलरफुल प्रिंट जैकेट पहनी नजर आईं. उन्होंने एक बड़ा टोट बैग भी कैरी किया था. वहीं इब्राहिम ने ग्रे टी-शर्ट और सफेद पैंट पहन रखी थी। ऐसा भी लग रहा था कि उनके हाथ में कोई स्क्रिप्ट है.

करीना कपूर वर्क फ्रंट
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही हंसल मेहता की अगली फिल्म में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस इससे पहले फिल्म की शूटिंग के लिए अपने बेटे जेह के साथ यूके रवाना हुई थीं. उन्होंने पिछले साल शूटिंग पूरी की थी. करीना ने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ भी की है. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इनके अलावा करीना कपूर खान रिया कपूर की ‘द क्रू’ में तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!