17.7 C
Jodhpur

कंझावला कांड: दिल्ली पुलिस की निगरानी में सुरक्षित स्थान पर रखी गई चश्मदीद निधि

spot_img

Published:

कंझावला हिट एंड ड्रैग केस की मुख्य चश्मदीद निधि को दिल्ली पुलिस की निगरानी में सुरक्षित स्थान पर रखा गया है और वह शुक्रवार से घर नहीं लौटी है.

दिल्ली पुलिस शुक्रवार को जांच में शामिल होने के लिए निधि को सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन ले गई। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) हरेंद्र कुमार सिंह ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, “उन्हें पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है।” उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें न तो हिरासत में लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है जैसा कि मीडिया के एक वर्ग में बताया जा रहा है।

सिंह ने कहा, “ऐसी खबरें हैं कि निधि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह स्पष्ट किया जाता है कि उसे पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है।”

समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निधि को पहले ड्रग तस्करी मामले में आगरा में कथित तौर पर गिरफ्तार किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, दिसंबर 2020 में दर्ज एक प्राथमिकी के अनुसार, निधि को आगरा में एक नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, (1985) मामले में गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल जमानत पर बाहर है।

रिपोर्ट के मुताबिक, निधि को 6 दिसंबर, 2020 को आगरा रेलवे स्टेशन पर तेलंगाना से ट्रेन से गांजा (मारिजुआना) लाने के आरोप में रोका गया था और गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे नजरबंद कर दिया गया। निधि के साथ समीर और रवि नाम के दो लड़कों को भी गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि, रिपोर्ट पर बोलते हुए, एसपी जीआरपी, आगरा ने शनिवार को कहा कि यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि गिरफ्तार व्यक्ति निधि था या नहीं।

“दिसंबर 2020 में, गांजा तस्करों के खिलाफ एक ऑपरेशन के दौरान 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 30 किलो गांजा बरामद किया गया। आरोपियों में एक सुल्तानपुरी (दिल्ली) निवासी निधि नाम का व्यक्ति था। अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि यह वही व्यक्ति है जो कंझावला मामले से संबंधित है, ”एसपी ने कहा।

इससे पहले पुलिस ने निधि का सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया था। घटना के समय वह अंजलि के साथ थी।

पुलिस ने अब तक छह आरोपियों आशुतोष, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!