32.4 C
Jodhpur

ऑडियो हुआ लीक- क्या नीतीश के इशारे पर टूटी थी लोक जनशक्ति पार्टी, BJP को भी सावधान होने की जरूरत

spot_img

Published:

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे से टूटी थी ऐसा एक लीक हुए ऑडियो से कथित तौर पर पता चलता है. यह ऑडियो बीजेपी को भी सावधान करने वाला है.

गौरतलब है कि प्रिंस पासवान और पारस जी के साथ रहने वाले करीबी हीरा झा की बातचित लीक हुई है. लीक हुए ऑडियो के मुताबिक इसमें हीरा झा कह रहे हैं कि नीतीश से पारस की डील हो गई है. पार्टी तोड़ने पर केंद्र में मंत्री बनाने का वादा पारस ने लिया था.

बता दें कि हीरा झा पासवान परिवार से 2 दशक से बेहद करीबी हैं. रामचंद्र पासवान और प्रिंस के साथ चाचा पारस के साथ काम करते हैं.

इस ऑडियो में हीरा झा सौरभ पांडेय को कह रहे हैं कि परिवार की बात है जिसे मिल-बैठकर सुलझा लेना चाहिए. इसमें परिवार के टूटने की बात की जा रही है. बातचीत में हीरा झा से सौरभ पांडेय की बातचीत हो रही है, जिसमें सौरभ पांडेय बोल रहे हैं कि यह भैया के साथ मंत्री बनने के लिए ग़लत किया जा रहा है. इस डील के बारे में हीरा झा कहते हैं कि चाचा (पशुपति पारस) की मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) से बात होती है.

ऑडियो के मुताबिक हीर झा कहते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पशुपति पारस से कहे हैं कि पार्टी तोड़ दीजिए, केंद्र में अपनी पार्टी की तरफ से आपको मंत्री बनवा देंगे. इस पर सौरभ पांडेय बोलते हैं ठीक और फोन रख देते हैं.

ध्यान देने वाली बात है कि पारस पर नीतीश कुमार के एजेंट होने का दावा सौरभ पहले ही कर चुके हैं. यह ऑडियो आने के बाद उनके दावे की सच्चाई और बढ़ जाती है.

इस ऑडियो के बाद यह प्रश्न और बढ़ जाता है कि क्या केंद्र में भी नीतीश के एजेंट के रूप में हैं पारस. लिहाजा बीजेपी को पारस से सावधान रहने की ज़रूरत है.

यह ऑडियो बिहार में जम के वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद मीडिया द्वारा पूछे जाने पर सौरभ पांडेय जी ने भी इस ऑडियो की पुष्टि की है.


[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!