31.8 C
Jodhpur

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ दिया पोज, फोटो शेयर कर एक्टर ने कहा ये

spot_img

Published:

 बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 10 जनवरी को 49 साल के हो गए. कई सेलेब्स ने ‘वॉर’ एक्टर को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया था. वहीं एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने भी ऋतिक को खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

अर्सलान ने ऋतिक के साथ शेयर की तस्वीर
दरअसल अर्सलान गोनी  ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और ऋतिक एक सेल्फी शेयर की थी और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, ऋतिक रोशन.” अपने बर्थडे पोस्ट को री-शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “धन्यवाद यारा (दोस्त).”फोटो में, ऋतिक ब्राउन कलर की टी-शर्ट पहने हुए थम्स-अप साइन करते हुए अर्सलान के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं. वहीं अर्सलान तस्वीर में व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए नजर आए.

सुजैन ने ऋतिक के बर्थडे पर शेयर की थी वीडियो क्लिप
इससे पहले एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में ऋतिक अपने बेटे हरेन रोशन और हिरदान रोशन, पैरेंट्स राकेश रोशन और पिंकी रोशन सहित कई लोगों के साथ दिखाई दे रहे थे. वीडियो में सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आ रही हैं.इसके साथ ही  सुज़ैन ने प्यारा नोट भी लिखा था. सुजैन ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, Rye(ऋतिक) … आपकी लाइफ का सबसे बेस्ट और सबसे स्ट्रॉन्ग पार्ट आपका इंतजार कर रहा है !! भगवान आपको लिमिटलेट आशीर्वाद दें. अर्सलान ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन.”

news reels

ऋतिक और सुजैन ने 2014 में ले लिया था तलाक
बता दें कि ऋतिक ने अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ की रिलीज के तुरंत बाद साल 2000 में सुजैन से शादी कर ली. हालांकि उन्होंने 2013 में अलग होने की अनाउंसमेंट की और अगले साल तलाक ले लिया. दोनों अपने दो बेटों रिदान और रेहान की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं. वहीं सुजैन और अर्सलान करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं जबकि ऋतिक एक्टर-सिंगर सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं और उन्होंने 2022 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!