46.1 C
Jodhpur

उदयपुर में 12 थानों की बड़ी कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

spot_img

Published:

राजस्थान के उदयपुर में अलसुबह उदयपुर जिला पुलिस की कार्रवाई ने अपराधियों के खेमो में हलचल मचा दी। जिला पुलिस के 12 थानों की 100 टीमों ने इस कार्रवाई में 139 हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसपी विकास शर्मा ने बताया कि आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर बदमाशों की धरपकड़ के लिए एएसपी चंद्रशील ठाकुर के नेतृत्व में 12 थानों की 100 टीमें बनाई गई थी। पुलिस की इन टीमों द्वारा रविवार अलसुबह जिले भर में बदमाशों के खेमे में दबिश दी गई है। 

इस कार्रवाई में जिले के समस्त थाना अधिकारी समेत करीब 500 पुलिस अधिकारी और जवान शामिल थे। गठित टीमों द्वारा 12 थाना क्षेत्रों में हिस्ट्रीशीटर ओर हार्डकोर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी गई। इस कार्रवाई की दौरान कुल 139 हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी शर्मा ने बताया कि इस कार्रवाई में थाना सूरजपोल में 19, अम्बा माता में 28, सवीना में 20, हिरण मगरी में 13, गोवर्धन विलास में 12, नाई मे 10, सुखेर, प्रतापनगर और भूपालपुरा में 9-9, धान मंडी में 5, हाथीपोल में 4 और घंटाघर में 1 कुल 139 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। एसपी शर्मा ने बताया कि इस कार्रवाई में आर्म्स एक्ट के तहत 10, एनडीपीएस व एक्साइज एक्ट के तहत एक-एक कार्रवाई की गई। इसके अलावा 7 वारंटी भी पकड़े गए हैं। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस समय-समय पर बदमाशों खिलाफ लगातार कार्रवाई करती रहेगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!