35.7 C
Jodhpur

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का टेलीकॉम, मेकर्स ने की ये खास प्लानिंग

spot_img

Published:

 हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर हर कोई काफी उत्साहित है। कार्तिक की फिल्‍म के मौके पर ‘शहजादा’ का टीजर रिलीज हुआ था, जिससे फैंस की बेताबी काफी चर्चा में आ गई थी। इस बीच अब मेकर्स की ओर से ‘शहजादा’ की टेली रिलीज डेट की घोषणा की गई है। इसलिए ही नहीं ‘शहजादा’ के लॉन्च को लेकर मेकर्स ने खास तरह की तैयारी की है।

कब रिलीज होगी ‘शहजादा’ का टेलीकॉम

कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’ का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टा हैंडल पर ‘शहजादा’ की टेली रिलीज डेट की जानकारी दी। तरण के अनुसार 12 जनवरी को ‘शहजादा’ का दमदार टेलीकॉम जारी किया जाएगा। फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन का अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कार्तिक ‘शहजादा’ के जरिए बड़े पर्दे पर पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसकी झलक आपको ‘शहजादा’ के टीजर में साफ नजर आएगी। आसानी हो कि ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के अलावा बी टाउन एक्ट्रेस कृतिका सेनन और मनीषा कोइराला लीड रोल में नजर आएंगी।

‘शहजादा’ के लिए मेकर्स ने खास तैयारी की है

बताया जा रहा है कि ‘शहजादा’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को ग्रैंड बनाने के लिए विशेष तैयारी की है। ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के लिए तीन दिवसीय समारोह रखा जाएगा। जिसकी शुरुआत 12 जनवरी को मुंबई में लॉन्च के साथ होगी। इसके बाद 13 जनवरी को ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ फिल्म की टेली रिलीज होगी। 14 जनवरी को मकर संक्राति के स्मारकों पर कच्छ में ‘शहजादा’ का टेलीकॉम जारी किया जाएगा। बता दें कि फिल्म शहजादा 10 फरवरी को सिनेमा में रिलीज होगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!