16.9 C
Jodhpur

‘इतनी एनर्जी?’: इंटरनेट रिएक्ट करता है क्योंकि राहुल गांधी दिल्ली की सर्द सर्दी में सिर्फ टी-शर्ट पहनते हैं

spot_img

Published:

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 3,570 किलोमीटर की दूरी तय कर शनिवार को दिल्ली में प्रवेश कर गई। यात्रा कुछ दिनों के लिए रुकेगी और जनवरी 2023 में फिर से शुरू होगी। दिल्ली के ठंडे मौसम में उनके पास कोई गर्म कपड़े नहीं थे। राहुल गांधी को कड़कड़ाती ठंड में बिना गर्म कपड़ों के बाहर निकलते देख सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे थे और उनके पास पूछने के लिए ढेर सारे सवाल थे।

पेश हैं परेशान यूजर्स की कुछ प्रतिक्रियाएं

अन्वेशका दास नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर कमेंट किया “सच में यो बहुत गर्मी होती है… टी-शर्ट?” जिसका मोटे तौर पर मतलब है “सच में पैसे में बहुत गर्मी होती है… टी-शर्ट ?”

सोमवार की सुबह जब दिल्ली के तापमान में 6 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखी गई, तो राहुल गांधी ने दिल्ली के कई स्मारकों जैसे राजघाट, विजय घाट, शक्ति स्थल, वीर भूमि, सदाव अटल आदि का दौरा किया और देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों को पुष्पांजलि अर्पित की। राष्ट्र। ऐसा उन्होंने सिर्फ टी-शर्ट और ट्राउजर पहनकर किया। वह उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए नंगे पांव भी चले।

एक यूजर ने कॉल किया किश@10 इस बारे में ट्वीट किया और कहा “#RahulGandhi ko PM Banao Kiyu Ki Woh ठंडी में टी शर्ट पहनकर घूम रहे हैं।

एक फ़ेसबुक ग्रुप पर एक मीम पोस्ट किया गया था जिसमें अमित शाह और राहुल गांधी की तुलना ठंड के प्रति उनके प्रतिरोध के आधार पर की गई थी। एक तरफ जहां गांधी को सिर्फ टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं दूसरी तरफ शाह शॉल और मफलर में लिपटे नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट का कैप्शन है “डोनो की उम्र में कुछ ज्यादा अंतर तो नहीं होगा?”

लक्ष्मण करकल नाम के एक अन्य उपयोगकर्ता ने यात्रा के दौरान ठंड के प्रति इतने अधिक प्रतिरोध के लिए गांधी के रहस्य पर सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट किया, ”राहुल गांधी की ऊर्जा, उनके फिटनेस स्तर का क्या राज है? उनकी प्रतिरोधक क्षमता इतनी अधिक है कि वह उत्तर भारत की कड़ाके की ठंड में सिर्फ टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं। भगवान उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए भारत का नेतृत्व करने के लिए आशीर्वाद दें आने वाले दिन।”

एक और हैरान करने वाले यूजर ने लिखा, “सुबह दिल्ली का तापमान 9 डिग्री सेल्सियस था। सिर्फ टी शर्ट में? इतनी एनर्जी कहां से लाते हो भाई @RahulGandhi।”

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि इतने कम तापमान में गर्म कपड़े क्यों नहीं पहन रहे हैं, राहुल गांधी ने कहा, “वे मुझसे पूछते रहते हैं कि मुझे ठंड कैसे नहीं लगती। लेकिन वे किसान, मजदूर, गरीब बच्चों से नहीं पूछते, यह प्रश्न।”

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!