33.7 C
Jodhpur

आशिकी की चक्कर में पत्नी ने पति की कर दी हत्या

spot_img

Published:

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर महिला समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या की थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी नूरपुरा ढाणी थाना सादुल शहर श्री गंगानगर निवासी आरोपी दीपक उर्फ दीपू ओड (22), विकास ओड (20) एवं वार्ड नंबर 34 पीलीबंगा निवासी आशाबाई पत्नी राजू ओड (26) को गिरफ्तार किया है।

एसपी अजय सिंह ने बताया कि 8 जनवरी को वार्ड नंबर 2 निवासी परिवादी सुनील कुमार ओड ने थाना पीलीबंगा में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि उसका चचेरा भाई राजू पुत्र फकीरचंद निवासी वार्ड नंबर 34 की विगत रात भागीरथ बोर्ड में संदिग्ध मौत हुई है। उसके गले में रस्सी जैसा निशान है। रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई।जांच के दौरान पीलीबंगा थाने के उप निरीक्षक मोहनलाल ने सीएचसी के मोर्चरी रूम में राजू की लाश का निरीक्षण किया तो पाया कि उसका मुंह थोड़ा सा खुला हुआ था, मुंह में झाग व बाएं कान ओर नाक में खून आया हुआ था। गले में भी निशान के बाद खून जमा हुआ था। मौत की संदिग्धता को देखते हुए मेडिकल बोर्ड से मृतक राजू का पोस्टमार्टम करवाया जाकर हत्या की जांच शुरू की गई।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी अजय सिंह द्वारा घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र व सीओ पूनम के सुपरविजन तथा थाना अधिकारी विजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की। गठित टीम ने टीम भावना से कार्य कर मानवीय आसूचना से घटना में शामिल दीपक उर्फ दीपू, विकास और मृतक की पत्नी आशा बाई को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!