36 C
Jodhpur

आप राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा को गहलोत सरकार ने थमाया नोटिस

spot_img

Published:

राजस्थान में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा को पुलिस ने एक मामले में नोटिस दिया है। पुलिस मुख्यालय जयपुर की क्राइम ब्रांच ने मिश्रा को नोटिस भेजा है। नोटिस में जालूपुरा थाने में दर्ज एक मामले में पेश होने के लिए 27 जनवरी की सुबह 11 बजे पुलिस हेडक्वार्टर बुलाया गया है। नोटिस के बाद मिश्रा सोशल मीडिया के जरिए आक्रामक हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के सदस्यता अभियान की घोषणा मात्र से प्रदेश की गहलोत सरकार घबरा गई है। 

बता दें कि राजस्थान पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने जालूपुरा थाने में दर्ज एक मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा को नोटिस भेजा है। नोटिस में मिश्रा को 27 जनवरी की सुबह 11 बजे पुलिस हेडक्वार्टर हाजिर होने के लिए कहा गया है। एडीजी पुलिस, क्राइम ब्रांच राजस्थान जयपुर के ऑफिस से सीआईडी (सीबी) के एडिशनल एसपी हरि राम कुमावत ने नोटिस भेजा है. जिसमें दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 160 का हवाला दिया गया है। 

नोटिस मिलने के बाद ‘आप’ प्रभारी विनय मिश्रा ने सोशल मीडिया के जरिए हमला तेज कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान में सारी पार्टियां एक हो चुकी हैंय़ आज ही हमने ऐलान किया था कि 27 तारीख से आम आदमी पार्टी राजस्थान में राज्यसभा सांसद संदीप पाठक के द्वारा सदस्यता अभियान की शुरुआत कर चुनावी प्रक्रिया का आगाज करेगी। इस घोषणा के बाद गुरुवार को राजस्थान पुलिस की तरफ से नोटिस आ गया, लेकिन हम इससे डरने वाले नहीं हैं। आप आंदोलन से निकली पार्टी है. जेल, लाठी, डंडे, पानी की बौछार सहकर AAP जनता के घरों तक पहुंची है। बाकी पार्टियों के साथ मिलकर सीएम अशोक गहलोत को जो करना है, करें. हम बिल्कुल पीछे नहीं हटेंगे। राजस्थान अब बदलाव के लिए लड़ेगा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!