36 C
Jodhpur

आपके तो दोनों हाथ में लड्डू है, गहलोत से ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी

spot_img

Published:

 राजस्थान के लोगों को जिस पल का इंतजार था उस पल के इंतजार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर खत्म कर दिया। इसी के साथ ही अब राजस्थान को उसका पहला वंदे भारत एक्सप्रेस मिल गया है। अजमेर टू दिल्ली जाने वाली इस वंदे भारत एक्सप्रेस को पीएम मोदी ने वर्चुअली रवाना किया। इस कार्यक्रम में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद थे। अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने लगभग हंसते हुए मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि अशोक गहलोत जी के तो दोनों हाथ में लड्डू हैं।

दरअसल कार्यक्रम की शुरुआत में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य की तीन जिलों बांसवाड़ा, टोंक और करौली को रेल नेटवर्क से पूरी तरह से जोड़ने का आग्रह पीएम मोदी से किया था। इसके साथ ही अशोक गहलोत ने ये भी कहा था कि अगर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव चाहेंगे तो यह रेल नेटवर्क का काम पूरा हो सकता है।

पीएम ने कहा कि पिछली सरकारों ने रेलवे के आधुनिकिकरण, सुरक्षा और स्वच्छता को काफी नजरअंदाज किया। पीएम ने अपना संबोधन खत्म करने से कुछ वक्त पहले राजस्थान में सचिन पायलट को लेकर मचे घमासान पर भी चुटकी ली। हालांकि इस दौरान प्रधानमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया। पीएम ने गहलोत के सामने कहा कि मैं आपका शुक्रगुजार हूं कि राजस्थान में मचे एक राजनीतिक उथलपुथल के बीच भी आपने आज के कार्यक्रम के लिए समय निकाला।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!