20.4 C
Jodhpur

अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में एसपी मीडिया सेल का पदाधिकारी गिरफ्तार, अखिलेश पुलिस मुख्यालय पहुंचे

spot_img

Published:

समाजवादी पार्टी (एसपी) के मीडिया प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मनीष जगन अग्रवाल को सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में रविवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस उपायुक्त (मध्य) अर्पणा रजत कौशिक ने बताया कि अग्रवाल को सुबह हजरतगंज से गिरफ्तार किया गया। उन पर सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है.

गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा की उत्तर प्रदेश इकाई की एक महिला पदाधिकारी ने छह जनवरी को हजरतगंज कोतवाली में एसपी मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल पर उसे बलात्कार और जान से मारने की धमकी दिए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था. अग्रवाल इस हैंडल का संचालन करते हैं.

एसपी ने अग्रवाल की गिरफ्तार को ‘शर्मनाक’ बताते हुए उसे फौरन रिहा करने की मांग की है.

पार्टी ने अपने आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा, ‘समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मनीष जगन अग्रवाल को लखनऊ पुलिस द्वारा गिरफ्तार करना निंदनीय एवं शर्मनाक है. एसपी कार्यकर्ता को अविलंब रिहा करे पुलिस.’

अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्वाहन करीब 11 बजे गोमतीनगर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे. उनके साथ सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी और पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी मौजूद थे.

एसपी ने अखिलेश और उनके साथियों की तस्वीरें टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘मुख्यालय में कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद नहीं है.’

इस दौरान अखिलेश ने डीजीपी मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई चाय पीने से इन्कार कर दिया. जानकारी के अनुसार, अखिलेश ने आरोप लगाया कि उन्हें चाय में जहर मिला कर दिया जा सकता है. अखिलाश ने पुलिस अधिकारियों से कहा, ‘आप नहीं जानते, वे मेरी चाय में जहर मिला सकते हैं. मैं अपनी चाय खुद पीऊंगा और आप लोग (पुलिस वाले) अपनी चाय पी सकते हैं.’ उन्होंने अपने पार्टी कार्यकर्ता से उनके लिए बाहर से चाय लाने को कहा.


[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!