31.9 C
Jodhpur

अपने ही कोचिंग सेंटर की छात्रा को भेजी एडिटेड अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर वसूली की कोशिश, संचालक गिरफ्तार

spot_img

Published:

  • आरोपी विश्वजीत बगवास प्रतापगढ़ रोड पर विलास नाम से कोचिंग क्लास संचालित करता है।
    प्रतापगढ़। अपने ही कोचिंग सेंटर की छात्रा को सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर एडिटेड अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल करने की कोशिश की। इसकी शिकायत पुलिस तक पहुंची तो साइबर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी एक कोचिंग सेंटर का संचालक है। इसके एक अन्य नाबालिग साथी को भी पकड़ा गया है। आरोपी छात्रा से रुपए वसूलने की कोशिश कर रहे थे।
    एसपी अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता की इंस्टाग्राम आईडी पर एक दूसरी लड़की के नाम की फर्जी आईडी से मैसेज आया। जिसमें पीड़िता के एडिटेड फोटो भेज कर पैसों की मांग की गई थी। पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया तो पुलिस की टीम उस जगह पहुंची, जहां पीड़िता को पैसे का लिफाफा लेकर आने को आरोपियों ने कहा था। लेकिन आरोपी पुलिस की भनक लगते ही वहां से फरार हो गया।
    आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी भागचंद मीणा के मार्गदर्शन में साइबर थाना अधिकारी गोपाल चंदेल की टीम गठित की गई। जिन्होंने तकनीकी सहायता एवं आसूचना से आरोपी विश्वजीत सिंह पुत्र पिंटू सिंह रावत (24) निवासी ढलमु थाना धमोतर को गिरफ्तार कर एक नाबालिक को मामले में डिटेन किया।
    एसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी विश्वजीत बगवास प्रतापगढ़ रोड पर विलास नाम से कोचिंग क्लास संचालित करता है। आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में गहन पूछताछ की जा रही है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि आरोपी द्वारा यदि किसी अन्य बालिका के साथ इस तरह की घटना की गई है तो वे निर्भीकता से पुलिस के समक्ष अपने पक्ष रख सकता है। पुलिस पीड़ितों की पहचान गोपनीय रखेगी।
[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!