31.6 C
Jodhpur

अनंत-राधिका की इंगेजमेंट में सलमान खान अपनी भांजी अलिजेह के साथ आए नजर

spot_img

Published:

 देश की सबसे अमीर अंबानी फैमिली में इन दिनों जश्न का माहौल है. दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 19 जनवरी, गुरुवार को एंटीलिया में अनंत और राधिका ने एक ग्रैंड इंगेजमेंट सेरेमनी में ऑफिशियली सगाई की. इस कपल की सगाई समारोह के बाद, अंबानी परिवार ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होस्ट किया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए. सलमान खान भी अपनी भांजी के साथ अनंत-राधिका को बधाई देने पहुंचे थे.

नेवू ब्लू स्लिक कुर्ते में सलमान खान लगे हैंडसम
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी में सलमान खान अपनी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह खान अग्निहोत्री के साथ पहुंचे थे इस दौरान नेवी ब्लू सिल्क कुर्ते में सलमान खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने इसे मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर किया था. ‘टाइगर 3’ स्टार इस दौरान थिक बियर्ड लुक में नजर आए. उन्होंने अपने सिग्नेचर सिल्वर ब्रेसलेट और ब्लैक कलर के स्नीकर्स के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था.

सलमान खान की भांजी अलिजेह व्हाइट लहंगे में लगी खूबसूरत
सलमान खान के साथ उनकी भांजी अलिज़ेह खान अग्निहोत्री भी अनंत-राधिका के इंगेजमेंट फंक्शन में पहुंचे थे. अलिजेह व्हाइट मिरर वर्क लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सलमान की छोटी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिज़ेह ने अपने लुक को मैचिंग हील्स और सिल्वर हैंड बैग से कंपलीट किया था.

सलमान और अलिजेह ने जमकर दिए पोज
इस दौरान सलमान खान ने अपनी भांजी अलिजेह के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक कराई. दोनों को देखकर लग रहा था कि मामा-भांजी एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

अनंत-राधिका ने पिछले साल दिंसबर में किया था रोका
बता दें कि पिछले साल दिसंबर में अनंत अंबानी ने लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी की थी. बाद में अनंत और राधिका ने मुंबई में अंबानी के एंटीलिया रेजिडेंस में एक ग्रैंड बैश के साथ अपना रोका सेलिब्रेट किया था. अब इस प्यारे जोड़े ने 19 जनवरी को ऑफिशयली सगाई की है. गुरुवार को उनकी सगाई के दौरान गोल धना और चुनरी विधि जैसे ट्रेडिशनल समारोह भी आयोजित किए गए. नीता अंबानी की अगुआई में अंबानी परिवार के सदस्यों ने मेहमानों को सरप्राइज परफॉर्मेंस से ट्रीट भी दी.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!