18.2 C
Jodhpur

अणबीर-आलिया की ‘जासूसी’ की बजाय कपल को प्राइवेसी देना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

spot_img

Published:

 बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​अपनी पर्सनल और प्रोफ्रेशनल लाइफ के बेस्ट फेज में हैं. फिलहाल एक्टर अपनी मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’(Mission Majnu) के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 20 जनवरी को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. फिल्म में स्टार ने एक इंडियन रॉ एजेंट का रोल प्ले किया है जो फिल्म में एक अंडरकवर मिशन पर पाकिस्तान जाता है. फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है. वहीं पिंकविला को दिए एक फन इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​एक ‘एजेंट’ बन कई खुलासे करते नजर आए.

आलिया-रणबीर की ‘जासूसी’ नहीं करना चाहते हैं सिद्धार्थ
फन सेगमेंट में जब सिद्धार्थ से सवाल किया गया कि क्या वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जासूसी करना चाहेंगे? इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का जवाब नहीं था. ‘मिशन मजनू’ एक्टर ने खुलासा किया कि वह इस समय रणबीर और आलिया की जासूसी नहीं करेंगे क्योंकि हाल ही में कपल ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है. जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा, “लोग अभी उनकी काफी जासूसी कर रहे हैं. उनका अभी एक बेबी हुआ है .इसलिए मुझे लगता है कि मैं उन्हें कुछ प्राइवेसी दूंगा.”

रणबीर और आलिया ने पूरा किया बेबी राहा का मिशन
‘मिशन मजनू’ एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पैरेंट्स के नए रोल पर भी रिएक्शन दिया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा कि मोस्ट पॉपुलर स्टार जोड़ी ने बेबी राहा को इस दुनिया में लाकर एक नया मिशन सफलतापूर्वक पूरा किया है. उन्होंने कहा, “यह वही मिशन है जिस पर वे काम कर रहे हैं उन्होंने अभी एक बिल्कुल नया मिशन पूरा किया है, और वे उसी में बिजी हैं. और हां, यह सब कहता है, कोई अन्य मिशन नहीं है जिसे मैं अभी जानना चाहता हूं.”

मिशन मजनू’ से काफी उम्मीद
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​फिलहाल ‘मिशन मजनू’ ट्रेलर के साथ इंटरनेट पर छाए हुए हैं. उम्मीद की जा रही है कि वह एक बार फिर शांतनु बागची के निर्देशन में अपने परफॉर्मेंस से डिफेंस रिलेटिड रोल प्ले करने में अपनी Expertise साबित करेंगे. बता दें कि फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. इनके अलावा परमीत सेठी, शारिब हाशमी, मीर सरवर, कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा, जाकिर हुसैन, रजित कपूर और अन्य सपोर्टिंग रोल प्ले करते नजर आएंगें.

news reels

सिद्धार्थ मल्होत्रा करियर
सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल से एक्टिव हैं. उन्होंने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘मिशन मजनू’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन मूवी ‘योद्धा’ में दिखेंगे. वहीं, उनकी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ भी पाइपलाइन में है, जिसका डायरेक्शन रोहित शेट्टी कर रहे हैं.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!