20 C
Jodhpur

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को एयरपोर्ट पर सीआई अधिकारियों ने रोका, ये है वजह

spot_img

Published:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया और स्टार किड्स के प्रचार लाइट से दूर ही रहते हैं और वे सोशल मीडिया पर भी नहीं दिखते हैं। वहीं गुरुवार को स्टार किड को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन हैरान करने वाली बात ये हो रही है कि एंट्री गेट पर जोखिम लेने वालों ने उन्हें रोक दिया।

सी आई एस एफ के अधिकारियों ने अक्षय कुमार के बेटे को रोका
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आरव भाटिया ब्लू कलर की टी-शरीज़ और एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। इस दौरान जैस ही स्टार किड ने एंट्री गेट की और बढ़ने की कोशिश की तो सीआईएसएफ के एक ऑफिसर ने रोक लिया और नियमों के अनुसार दस्तावेजों को चेक करने के लिए कहा। आरव ने जब उनके अंदर सभी दस्तावेज़ों की जांच की तो उन्हें दिया गया।

यूके में पढ़ रहे हैं आरव भाटिया
बता दें कि आरव भाटिया अभी यूके में पढ़ाई कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने खुलासा किया था कि वह अपने बच्चों की शिक्षा के लिए करती हैं। ट्वीक इंडिया के एक वीडियो में एक्ट्रेस आती दिखीं, “मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मैं उनकी शिक्षा के लिए पे कर रही हूं। मैं चाहता हूं कि वे कहें कि मेरी मां ने हमारी शिक्षा के लिए कहा है ना कि मुझे सिर्फ आलू के पराठे खिलाए हैं। मैंने इस साल मास्टर कोर्स करने के लिए काफी पैसे बचाए हैं। इसलिए मैं अपनी बेटी के कॉलेज फंड का इस्तेमाल खुद के लिए कर रहा हूं। अक्षय कुमार ने हाल ही में शेयर किया था कि उनके बेटे का फिल्मों में इंटरेस्ट कम है और वह या तो आगे पढ़ना चाहते हैं या फैशन डिजाइनिंग करना चाहते हैं।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!